mass suicide in jodhpur-पति-पत्नी ने अपने दो बच्चों के साथ नहर में कूद गया

mass suicide in jodhpur

28 Feb,2024

जोधपुर में सामूहिक आत्महत्या: एक घटना सामने आई है जिसमें पति-पत्नी ने अपने दो बच्चों के साथ नहर में कूद लिया। युवक निकल आया तो वह ट्रेन के सामने कूद गया। इस घटना के पीछे क्या वजह थी, यह जांच की जा रही है|

जोधपुर में सामूहिक आत्महत्या: एक दुखद घटना सामने आई है जिसमें एक युवक, जिसने दवाएं लेने की बात कही थी, अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ घर से बाहर निकला। अब तक की जांच में पुलिस को उनकी आत्महत्या करने का कोई निश्चित कारण नहीं मिला है। हालांकि, यह जरूर सामने आया है कि दंपति के बीच दो दिन पहले झगड़ा हुआ था।

जोधपुर में सामूहिक आत्महत्या: एक दुखद घटना सामने आई है जो तिंवरी कस्बे के जोधपुर जिले में हुई। मंगलवार की शाम को, कुम्हारों के मोहल्ले में रहने वाले 28 साल के कंवरलाल ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। उसकी 26 साल की पत्नी पूनम, चार साल के बेटे सौरभ और सात साल के भरत का शव राजीव गांधी लिफ्ट कैनाल में मिला। बताया जा रहा है कि दंपति बच्चों के साथ कैनाल में कूद थे, लेकिन कंवरलाल किसी तरह बच तो उसने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी.

जोधपुर में सामूहिक आत्महत्या: पुलिस ने बताया कि बीती मंगलवार शाम को तिंबरी मथानिया के बीच रेलवे ट्रेक पर एक युवक का शव पड़े होने की सूचना मिली थी। ट्रेन के आगे कूदने से बच गए युवक ने अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ घर से निकला था। पूनम के मोबाइल नंबर से लोकेशन ट्रेस की गई और वह राजीव गांधी लिफ्ट कैनाल के पास मिली। नहर के किनारे जूते, मोबाइल और कपड़े पड़े हुए मिले। कुछ देर बाद तीनों के शव भी बरामद कर लिए.

पुलिस द्वारा जांच की जा रही है। पुलिस ने चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया और परिजनों को सूचना दी। बताया जा रहा है कि कंवरलाल ने दवाएं लेने की बात कहकर पत्नी और बच्चों के साथ घर से निकला था। इसके बाद वह वापस नहीं आया। अब तक की जांच में पुलिस को उनकी आत्महत्या करने का कोई निश्चित कारण नहीं मिला है। शुरुआती जांच में यह जरूर सामने आया है कि दो दिन पहले कंवरलाल का उसकी पत्नी से झगड़ा हुआ था। ऐसे में एक अंदेशा यह भी लगाया जा रहा है कि उसने पत्नी और बच्चों को नहर में फेंक दिया और फिर खुद भी जान दे दी। हालांकि, पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है |

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Discover more from Daily News update

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading